शव यात्रा में गए सैकड़ों लोग, मना करने पर भी नहीं हटे पीछे

बड़वानी

कोरोना संक्रमण के दौर में जहां प्रशासन सभी को मास्क, सैनिटाइजर और डिस्टेंसिंग के पालन की हिदायत दे रहा है. वहीं इन सब के बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो गाइडलाइन को नजरअंदाज करने से बाज नहीं आ रहे. हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में निकली एक शव यात्रा की, जहां प्रशासन की चेतावनी के बावजूद लोग नहीं माने और अंतिम यात्रा में शामिल हुए।
मामला जिले के ठीकरी से सामने आया, जहां अंतिम यात्रा में शामिल होने वाले 100 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई. बताया गया है कि शहर में आनंद बेड़ी पर एक व्यक्ति की मौत हो गई, शव को ठीकरी नगर से पीर फखरुद्दीन की बेड़ी पर ले जाया गया. शव को वहीं सुपुर्द-ए-खाक किया गया. पूरे मामले पर तहसीलदार राजेश कोचले एवं ठीकरी थाना प्रभारी सीएस बघेल ने गाइडलाइन उल्लंघन मामले में शिकायत दर्ज की।
ठीकरी टीआई ने बताया कि आनंद बेड़ी पर मुस्लिम सम्प्रदाय के व्यक्ति की मौत हुई. टीम द्वारा बार-बार अनाउंस करने के बाद भी भीड़ नहीं समझी और कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन जारी रहा. जिसके बाद अब करीब 100 लोगों पर मामला दर्ज किया गया, जांच के बाद जो भी नाम सामने आएंगे उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *