अक्किनेनी नागार्जुन ने हनीमून एक्सप्रेस का फस्र्ट लुक जारी

हनीमून एक्सप्रेस सामाजिक रूप से प्रासंगिक संदेश के साथ एक नए जमाने की रोमांटिक कॉमेडी है। हनीमून एक्सप्रेस एक अवास्तविक रोमांटिक कॉमेडी है, जो एनआरआई एंटरटेनमेंट्स (यूएसए) द्वारा प्रस्तुत और न्यू रील इंडिया एंटरटेनमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। चैतन्य राव और हेबा पटेल मुख्य जोड़ी की भूमिका निभाते हैं। मुख्य भूमिकाओं में तनिकेला भरानी और सुहासिनी अभिनीत, फिल्म बाला राजशेखरूनी द्वारा लिखित और निर्देशित है। हनीमून एक्सप्रेस एक कल्याणी मलिक संगीतमय फिल्म है, जो केकेआर और बाला राज द्वारा निर्मित है।
आज फिल्म का फर्स्ट लुक किंग नागार्जुन ने बिग बॉस तेलुगु 7 के सेट पर स्टार के स्पेशल रूम में जारी किया।
इस अवसर पर बोलते हुए, नागार्जुन ने कहा कि वह बाला को अन्नपूर्णा कॉलेज ऑफ फिल्म एंड मीडिया के डीन के रूप में कई वर्षों से जानते हैं। किंग नागार्जुन ने यह भी उल्लेख किया कि बाला ने हॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपने प्रदर्शन के साथ, अन्नपूर्णा छात्रों और संकाय के साथ अपना व्यावहारिक ज्ञान साझा किया। उन्होंने यह भी कहा, बाला ने इस फिल्म में हमारे फिल्म स्कूल के कई छात्रों और संकाय सदस्यों को पेशेवर काम के अवसर दिए हैं। हनीमून एक्सप्रेस मनोरंजन और एक मजबूत सामाजिक संदेश का एक सुंदर मिश्रण है। कल्याणी मलिक की धुनें काफी रोमांटिक और आकर्षक हैं। मेरा दृढ़ विश्वास है कि हनीमून एक्सप्रेस निश्चित रूप से सुपरहिट होगी!
बाला राजशेखरूनी ने कहा, हॉलीवुड उद्योग में दो दशकों से अधिक समय तक काम करते हुए, मैं हमेशा एक तेलुगु फिल्म बनाने की इच्छा रखता था। मुझे डीन के रूप में भारत वापस लाने और टॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए श्रीमती अमला अक्किनेनी को धन्यवाद। मैं नागार्जुन गारू को हमेशा मेरे लिए एक बड़ा समर्थन देने और आज हनीमून एक्सप्रेस के पहले लुक का अनावरण करने के लिए धन्यवाद देता हूं। हनीमून एक्सप्रेस में मैंने मनोरंजन और स्वस्थ हास्य के माध्यम से पारिवारिक मूल्यों को सुदृढ़ करने का प्रयास किया। रिलीज डेट जल्द ही घोषित की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *