राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रोहन सहगल ने काशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया चुनाव प्रचार

हरिद्वार

रोहन सहगल  ने बताया है कि श्री नरेन्द्र मोदी ने 26 मई 2014 को भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली और वे भारत के प्रथम प्रधानमंत्री हैं जिनका जन्म आजादी के बाद हुआ है।
ऊर्जावान, समर्पित एवं दृढ़ निश्चय वाले नरेन्द्र मोदी एक अरब से अधिक भारतीयों की आकांक्षाओं और आशाओं के द्योतक हैं। मेहनती, लगनशील और जुझारू श्री नरेन्द्र मोदी करोड़ों भारतीयों की उम्मीदों का चेहरा हैं। जबसे उन्होंने प्रधानमंत्री पद संभाला है, तबसे देश को उस विकास की ओर ले जाने के लिए अग्रसर हैं जहां हर देशवासी अपनी आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा कर सके ।

प्रधानमंत्री अंत्योदय के विचार से काफी प्रेरित हैं वह अंतिम पायदान पर खड़े एक-एक व्यक्ति का पूर्ण विकास करना चाहते हैं। उनके विचारों व निर्णयों ने उन्हें देश और विदेश में काफी लोकप्रिया बना दिया है उन्होंने गर्वनेंस को काफी सुलभ बनाया है जिसका फायदा हर व्यक्ति को मिल रहा है पीएम मोदी जहां देश के अलग-अलग राज्यों में जाकर अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगने की जिम्मेदारी पार्टी के कई सीनियर लीडर्स ने उठाई है ।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रोहन सहगल ने काशी वाराणसी में अपने युवा मोर्चा के साथियों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के लिए काशी लोकसभा की सेवापुरी विधान सभा में चुनाव प्रचार किया और वहां के लोगों से अपील की कि वे अपना क़ीमती वोट राष्ट्रीय हित के लिए भाजपा के पक्ष में डालें।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *