सुपरहिट तमिल फिल्म ओथा सेरप्पु के हिंदी रीमेक में अभिषेक की एंट्री, शुरू की शूटिंग

अभिषेक बच्चन पिछली बार फिल्म द बिग बुल में नजर आए थे। अब उनके खाते से एक ऐसी फिल्म जुड़ गई है, जो बेशक उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती है। अभिषेक जल्द ही लोकप्रिय तमिल फिल्म ओथा सेरप्पु साइज 7 के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। उन्होंने चेन्नई में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।
रिपोर्ट के मुताबिक, जब अभिषेक ने अभिनेता और निर्देशक आर पार्थिएपन की इस फिल्म की कहानी सुनी तो उनके होश उड़ गए। वह इससे बेहद प्रभावित हुए। यह एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जिससे एक हत्या के लिए एक संदिग्ध के रूप में पूछताछ की जाती है। आर पार्थिएपन असल फिल्म के लेखक, निर्देशक, निर्माता और हीरो थे। वह अब फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन कर रहे हैं और अभिषेक बच्चन इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक यह प्रोजेक्ट अभिषेक के दिल के बेहद करीब है। तभी तो फिल्म पर चर्चा करने के लिए चेन्नई की उड़ान भरने से लेकर फिल्म के प्रोडक्शन तक में वह शामिल हैं। अभिषेक ने चेन्नई में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वह इसमें अपने एक अलग अवतार से दर्शकों को चौंकाने वाले हैं। सेट पर किसी को भी फोन रखने की अनुमति नहीं है, क्योंकि अभिषेक फिल्म से जुड़ी हर जानकारी छिपाकर रखना चाहते हैं।
ओथा सेरुप्पु साइज 7 को ओथा सेरुप्पु के नाम से जाना जाता है। यह 2019 में आई सुपरहिट तमिल थ्रिलर फिल्म है। पूरी फिल्म में दर्शकों को आर पार्थिएपन के अलावा बाकी सभी की आवाजें सुनने को मिलती हैं। फिल्म में केवल एक गाना है, जिसे संतोष नारायणन ने कंपोज किया है। इस फिल्म को ना सिर्फ दर्शकों, बल्कि समीक्षकों ने भी सराहा था। फिल्म ने दो राष्ट्रीय पुरस्कार भी अपने नाम किए और तमिल इंडस्ट्री में कई रिकॉर्ड तोड़े।
अभिषेक निर्देशक सुजॉय घोष की अगली फिल्म बॉब बिस्वास में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह अभिनेत्री चित्रांगदा सेन के साथ दिखाई देंगे। यह थ्रिलर फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। दीया अन्नपूर्णा घोष इस फिल्म की निर्देशक हैं। अभिषेक निर्देशक तुषार जलोटा की सोशल कॉमेडी फिल्म दसवीं में दिखने वाले हैं। उनकी इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजान हैं। इसमें अभिषेक के साथ यामी गौतम और निमरत कौर भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *