मल्लिका शेरावत के बोल्ड अंदाज पर फैंस हार जाएंगे दिल, दिखा एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज 

मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं. खास बात ये है कि मल्लकि ने अब तक कई छोटी बड़ी फिल्मों में काम किया है. इतना ही नहीं मल्लिका बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन चुनिंदा लोगों में से हैं जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मों के लिए भी काम किया है. मल्लिका भले काफी समय से फिल्मों में नजर ना आई हों, लेकिन एक्ट्रेस आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मल्लिका ने फैंस को दीवाना करने वाली फोटोज शेयर की हैं.
अपनी अदाओं से आग लगाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपने करियर की शुरूआत टी.वी. विज्ञापनों से की थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन और शाहरूख खान जैसे कलाकारों के साथ काम किया था. लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्मों में अपनी शुरुआत ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ में एक छोटे से किरदार से की थी. इसके बाद आईं उनकी फिल्में ‘ख्वाहिश’ और ‘मर्डर’ से वे चर्चा में आ गईं. इस फिल्म के बाद मल्लिका को एक खास पहचान मिली. मल्लिका बोल्ड सीन ही नहीं शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं.
हाल ही में मल्लिका ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बीच की फोटोज शेयर की हैं. खास बात ये है कि एक्ट्रेस इन फोटोज में बिकिनी टॉप पर शार्ट्स में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने आंखों पर चश्मा पहना हुआ है. फोटो शेयर करते हुए मल्लिका ने बताया है कि ये उनकी पुरानी फोटो हैं.
फोटोज में एक्ट्रेस के चहेरे पर मुस्कान भी देखी जा सकती है. मल्लिका अपने इसी खास अंदाज के लिए फैंस के बीच खास तौर पर जानी जाती हैं. फिलहाल मल्लिका की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.
सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं मल्लिका
मल्लिका अब समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी लाइफ अपडेट्स देती रहती हैं. किसी खास सेलिब्रेशन या ओकेजन पर मल्लिका बधाई संदेश शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नए साल पर भी केरल से उनकी तस्वीरें उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं साबित हुई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *