मार्कशीट मामले में कुलपति से मिलेंगे

रुड़की। उच्च शिक्षा शिक्षण संस्थान समिति की बैठक में कॉलेजों के मान्यता संबधी प्रकरण, मार्कशीट आने में देरी के मामले को लेकर कुलपति और कुलसचिव से मिलने का निर्णय लिया गया।
समिति के प्रदेश अध्यक्ष राम कुमार शर्मा के लंढौरा स्थित संस्थान में बैठक हुई। इसमें उन्होंने कहा कि विवि स्तर पर महाविद्यालयों के जो मान्यता संबंधी प्रकरण रुके हुए हैं उसके लिए समिति का एक प्रतिनिधिमंडल जल्द कुलपति और कुलसचिव से मिलकर मिलेगा। प्रदेश सचिव सौरभ भूषण शर्मा ने कहा कि श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विवि बहुत जल्द दीक्षांत समारोह आयोजित करने जा रहा है। संबद्ध कॉलेज भी समारोह में अपना सहयोग देंगे।
प्रदेश कोषाध्यक्ष दीपक वर्मा ने बताया कि दीक्षांत समारोह में अधिकांश कॉलेज प्रतिभाग करेंगे। प्रदेश सचिव जयंत चौहान ने कहा कि छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति अभी तक नहीं मिली है। समिति प्रयास रहेगा कि समाज कल्याण विभाग में प्रतिनिधिमंडल जाए और मामले का हल निकाला जाए। प्रदेश उपाध्यक्ष छबील सिंह ने संगठित होने पर जोर दिया। सदस्य दीपक सालार और राघवेंद्र चौहान ने कहा कि छात्र-छात्राओं की अंक तालिका प्राप्त होने में काफी समस्याएं हो रही हैं। समिति का एक प्रतिनिधि मंडल कुलपति व कुलसचिव से इस प्रकरण पर वार्ता करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *