प्राकृतिक ऑक्सीजन के रूप में ऑक्सी बूस्टर लेकर आया जीवो वेलनेस

नई दिल्ली ,

कोविड-19 की घातक दूसरी लहर ने देश की स्वास्थ्य व्यवस्था को हिला कर रख दिया है। वही ऑक्सीजन की कमी से मानव जीवन में खतरा उत्पन्न हो गया है। ऐसे में ऑक्सीजन की भरपाई के लिए प्राकृतिक पदार्थ का सहारा लेना पड़ रहा है। जिसको लेकर  जीवो वैलनेस प्राकृतिक ऑक्सीजन के लिए क्लोरोफिल और व्हीटग्रास की अच्छाई के साथ ऑक्सी बूस्टर लाया है। जो फेफड़ों के लिए सुपर भोजन है, ऑक्सी बूस्टर स्वाभाविक रूप से जस्ता और विटामिन सी, एंटीऑक्सिडेंट, अमीनो एसिड और अन्य आवश्यक विटामिन और खनिजों के साथ समृद्ध है। इस पिसे हुए पाउडर में प्राकृतिक क्लोरोफिल, एक सुपर शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट है।
कोविड -19 से लडऩे वाले रोगियों के आहार में क्लोरोफिल शामिल करना अत्यधिक जरूरी है, क्योंकि यह हमारे शरीर में लाल रक्त कोशिकाओं को बढ़ाने और रक्त में ऑक्सीजन ले जाने में कोशिकाओं की मदद करके रक्त कोशिका उत्थान में सहायता करता है। यह भारतीय प्रोडक्ट  प्रकृति में अद्वितीय, पहली फ्रीज एंड ड्राइड पटेन्डेड टेक्नोलॉजी  का उपयोग करके बनाया गया है जो सभी आवश्यक पोषक तत्वों को बरकरार रखता है।
1931 में शरीर विज्ञान और चिकित्सा के लिए नोबेल पुरस्कार विजेता, डॉ ओटो वारबर्ग ने स्थापित किया कि ऑक्सीजन की कमी कोशिका परिवर्तन का एक प्रमुख कारण था। उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि क्लोरोफिल युक्त खाद्य पदार्थों के हमारे सेवन को बढ़ाने या अधिकता के माध्यम से क्लोरोफिल लेने से हमारे शरीर की कोशिकाओं द्वारा ऑक्सीजन बढ़ जाती है।
व्हीटग्रास के कई अन्य लाभ हैं, यह प्रतिरक्षा को बढ़ाता है और चिकित्सा गुणों को रखता है। यह लस मुक्त है और कोई भी बिना किसी दुष्प्रभाव के इसका सेवन कर सकता है। प्राकृतिक घास से बना पाउडर रक्त की शुद्धि में मदद करता है और परिणामस्वरूप कई बीमारियों की रोकथाम में मदद करता है। एंटीऑक्सिडेंट गुणों के साथ, यह शरीर से विषाक्त पदार्थों को खत्म करने के लिए जाना जाता है और पाचन में मदद करता है। यह पूरे दिन ऊर्जा पर एक उच्च मात्रा में रहते हुए भी रक्तचाप को बढ़ाता है और कोलेस्ट्रॉल कम करता है।
ऑक्सी बूस्टर पाउडर सबसे शुद्ध रूप में है और किसी भी रसायन, संरक्षक, रंग या अतिरिक्त स्वाद से मुक्त है। इसका सेवन करना आसान है। जीवो ऑक्सी बूस्टर के साथ हम हर घर को स्वास्थ्य प्रदान करना चाहते हैं। फ्रीज-ड्राय जूस पाउडर को प्रतिदिन सुबह एक गिलास पानी के साथ पीने का सुझाव दिया जाता है। गुरप्रीत सिंह, मैनेजिंग डायरेक्टर, जीवो वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड ने बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *