शॉर्ट फिल्म हैप्पी बर्थडे मम्मी जी की निर्देशक बनीं शेफाली शाह

 

लगता है शेफाली शाह निर्देशन की दुनिया में भी अपने पांव जमाने की तैयारी में हैं। एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन कर चुकीं शेफाली अब दूसरी शॉर्ट फिल्म हैप्पी बर्थडे मम्मी जी लेकर आ रही हैं। उन्होंने अपनी इस शॉर्ट फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। शेफाली एक खूबसूरत कहानी दर्शकों के बीच पेश करने वाली हैं। फिल्म की कहानी भी उन्होंने खुद ही लिखी है। आइए देखते हैं कैसा है उनकी शॉर्ट फिल्म का पोस्टर।
शेफाली ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा कर लिखा, कृपया मेरे बच्चे पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। निर्देशन की दुनिया में नया दांव। आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है। हैप्पी बर्थडे मम्मी जी लॉर्ज शॉर्ट फिल्म्स पर 23 जुलाई को रिलीज हो रही है। बता दें कि इससे पहले शेफाली ने शॉर्ट फिल्म समडे का निर्देशन किया था, जिसे ऑस्कर से मान्यता प्राप्त 51वें वार्षिक यूएसए फिल्म फेस्टिवल की अंतरराष्ट्रीय शॉर्ट फिल्म और वीडियो प्रतियोगिता के लिए चुना गया था।
शेफाली ने कहा, यह हर किसी की कहानी है, जो अपने रिश्तों, परिवार, घर से पहचाने जाते हैं। एक विकल्प, जिसे हम खुशी से चुनते हैं, लेकिन कभी ना कभी हम सभी ने महसूस किया है कि सभी जिम्मेदारियों को छोड़ देने की सख्त जरूरत होती है। उन्होंने कहा, कोविड के कारण हुए लॉकडाउन ने हमारे चेहरों पर अलग-थलग पडऩे की प्रबल भावना पैदा कर दी, लेकिन क्या होता, अगर इस पर एक अलग विचारधारा होती तो।
शेफाली पिछली बार फिल्म अजीब दास्तान में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म डार्लिंग्स में दिखाई देंगी। शेफाली, विद्या बालन के साथ भी पहली बार एक फिल्म में काम करने वाली हैं। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें शेफाली एक अहम भूमिका निभाएंगी। फिल्म के निर्देशन की बागडोर सुरेश त्रिवेणी संभालेंगे और इसके प्रोड्यूसर हैं विक्रम मल्होत्रा। आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म डॉक्टर जी में भी शेफाली एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।
एक हालिया इंटरव्यू में शेफाली ने कहा, मैंने जिस तरह की पटकथाओं को चुना, उनसे मुझे यह फायदा हुआ कि निर्देशक अब अलग भूमिकाएं निभाने में मुझ पर भरोसा करने लगे हैं। उन्होंने कहा, मनोरंजन जगत अब मुझे नई तरह से देख रहा है। ओटीटी ने मेरा करियर एक अलग मुकाम तक पहुंचाया। दिल्ली क्राइम के बाद तो करियर और जिंदगी में बड़ा बदलाव आया। इसके बाद फिल्म उद्योग को लगा कि मैं लीड रोल कर सकती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *