80 किलो वजन उठाकर चौकाया दिशा पाटनी ने

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक नया वीडियो शेयर किया है, इसमें उनकी फिटनेस के साथ-साथ उनकी ताकत देख सभी हैरान हैं। दिशा को 80 किलो वजन उठाता देख उनके ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ और मम्मी आयशा श्रॉफ, बहन कृष्णा श्रॉफ भी तारीफ किए बिना नहीं रह सकीं। दरअसल, दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर वेट लिफ्टिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।
इस वीडियो को शेयर करने के साथ दिशा ने कैप्शन में बताया है कि 80 किलो वेट है इसके लिए अपने ट्रेनर को थैंकयू लिखा है। इस वीडियो में दिशा अपने ट्रेनर की मदद से वेट लिफ्टिंग करने में सफल होने पर हाईफाई करती हैं। दिशा की इस कामयाबी से उनके ट्रेनर के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ की पूरी फैमिली भी बेहद खुश है।इस वीडियो पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने उन्हें ‘स्ट्रांगÓ बताते हुए तारीफ की है, तो वहीं मम्मी आयशा श्रॉफ चौंकते हुए लिखती हैं कि ‘ये वही लड़की है जिसने खाली बार में स्च्ैट करना शुरू किया था !!मेहनतÓ। वहीं, टाइगर भी दिशा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।
उन्होंने लिखा ‘नेक्सट लेवलÓ। दिशा पाटनी की फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि इस वीडियो को शेयर करने के 3 घंटे के अंदर ही 8 लाख 28 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। टाइगर श्रॉफ तो फिटनेस फ्रीक एक्टर हैं ही उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी बेहद फिट रहती हैं। अब इनकी दोस्त दिशा पाटनी का ये अंदाज देखने से साफ हो जाता है कि ये भी अपने दोस्तों से कम नहीं है। दिशा हाल ही में सलमान खान के साथ राधे फिल्म में देखी गई थी। बता दें कि दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अपनी फिल्मों और प्रमोशन से लेकर फिटनेस के वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *