शादी से पहले लड़के ने फांसी लगाकर की आत्महत्या – सुंदर लड़कों को देख आकर्षित होता हूं, लड़के से ही शादी करना चाहता था

ललितपुर……

यूपी के ललितपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आपके भी होश उड़ जाएंगे. यहां के एक गांव में एक नाबालिग लड़के ने आत्महत्या कर ली. वजह सामने आ रही है कि उसके घरवाले उसकी शादी की बात कर रहे थे, लेकिन वह किसी लड़की से शादी नहीं करना चाहता था. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें उसने लिखा था कि वह किसी लड़के से शादी करना चाहता था। लड़की से नहीं. लेकिन ऐसा हो नहीं सकता इसलिए वह जान दे रहा है।
मामला बिरधा चैकी के अंतर्गत एक गांव का है, जहां 17 साल का नाबालिग लड़का अपने पिता के साथ किराने की दुकान पर बैठता था. घरवाले लगातार उसकी शादी की बात कर रहे थे और वह लगातार इसके लिए मना कर रहा था. बीते सोमवार भी वह पूरे दिन अपने पिता की दुकान पर बैठ काम करता रहा. फिर शाम को घर पहुंचा और खाना खाकर 9.00 बजे तक सोने चला गया।
मंगलवार सुबह वह कमरे से बाहर नहीं आया, तो 7.00 बजे के करीब उसके पिता ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. अनहोनी की आशंका में पिता और घरवालों ने दरवाजा तोड़ा, तो लड़के के शव को लटका पाया. उसने साड़ी से फांसी का फंदा थी बनाया और लटक कर जान दे दी थी. उसके पास एक सिलिंडर भी मिला, जो गिरा हुआ था. माना जा रहा है कि उसने सिलिंडर पर खड़े होकर ही फांसी लगाई होगी।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना मिलते ही बिरधा चैकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर उसकी तलाशी लेनी शुरू की. तलाशी में मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया. सुसाइड नोट में लिखा था कि वह किसी लड़की से शादी नहीं करना चाहता है. उसने नोट में लिखा कि वह एक सुंदर लड़का है और लड़के से ही शादी करना चाहता है. उसने यह भी लिखा कि वह एक ऐसा लड़का है कि लड़का तो है, लेकिन उसके लक्षण लड़कियों जैसे हैं. सुंदर लड़के देखकर वह आकर्षित होता है. लेकिन उसकी शादी लड़के से नहीं हो सकती इसलिए वह आत्महत्या कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *