अदिति राव हैदरी के साथ बनने जा रही सुपरस्टार विजय सेतुपति की जोड़ी?

साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति जल्द ही भारतीय सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के साथ फिर नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि अदिति के नाम पर निर्माताओं की मुहर लग चुकी है। सुनने में आ रहा है कि विजय सेतुपति और अदिति दोनों ही एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, विजय ने जी स्टूडियो की अगली फिल्म गांधी टॉक्स साइन कर ली है। यह एक डार्क कॉमेडी है, जो गांधी के सिद्धांतो पर आधारित होगी। इस फिल्म के निर्देशन की कमान मराठी फिल्म निर्माता किशोर पांडुरंग बेलेकर संभाल रहे हैं, जिन्होंने कई लोकप्रिय नाटक और सा ससुचा व येडा जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है। चर्चा है कि इस फिल्म की लीड हीरोइन के लिए अदिति राव हैदरी को फाइनल कर दिया गया है।

बता दें कि विजय और अदिति पहले भी साथ काम कर चुके हैं। दोनों को फिल्म चेक्का चिवंता वनम में देखा गया था। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। 27 सितंबर, 2018 को फिल्म पर्दे पर आई थी। तमिल भाषा में बनी यह फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा थी, जिसमें अरविंद स्वामी, अरुण विजय और ज्योतिका ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

मालूम हो कि अदिति, विजय सेतुपति की मुख्य भूमिका वाली तमिल पॉलिटिकिल ड्रामा फिल्म तुगलक दरबार को लेकर भी चर्चा में थीं। फिल्म के लिए उनका नाम लगभग तय था, लेकिन ऐन मौके पर अदिति फिल्म से बाहर हो गईं। इसके बाद फिल्म में एंट्री हुई अभिनेत्री राशि खन्ना की। इधर फिल्म से अदिति ने अपना नाम खुद वापस लिया या फिर किसी वजह से उन्हें यह प्रोजेक्ट छोडऩा पड़ा, यह बात अभी साफ नहीं हो सकती है।

साउथ में लोकप्रियता हासिल करने के बाद विजय सेतुपति अब हिंदी सिनेमा में खुद को स्थापित करना चाहते हैं। विक्रम वेधा स्टार एक तरफ संतोष सिवान की फिल्म मुंबईकार में नजर आने वाले हैं तो दूसरी तरफ उन्होंने श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस साइन कर ली है, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। वह राज एंड डीके की शाहिद कपूर अभिनीत वेब सीरीज में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। गांधी टॉक्स विजय सेतुपति का चौथा हिंदी प्रोजेक्ट होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *