तेरी मेरी इक जिंदड़ी में पहली बार पॉजिटिव किरदार निभाएगी रितु चौहान

नेत्री रितु चौहान, जिनका आखिरी शो पिया अलबेला था, अब तेरी मेरी इक जिंदड़ी में एंट्री कर गई हैं। वह जोगी (अध्विक महाजन द्वारा अभिनीत) बहन जस्सी का किरदार निभा रही हैं, जो विदेश से अपने परिवार के पास वापस आती है। रितु का कहना है कि यह भूमिका उनके लिए खास है, क्योंकि उन्हें पहली बार पर्दे पर एक पॉजिटिव किरदार निभाने का मौका मिल रहा है।
उन्होंने कहा, मैं तेरी मेरी इक जिंदड़ी का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं। जो बात इस शो को और भी खास बनाती है, वह यह है कि मेरे करियर के एक दशक से अधिक समय में, यह पहली बार है जब मैं एक अलग रोल निभाउंगी। मैं उन निर्माताओं की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इस किरदार के लिए मेरे साथ एक्सपेरिमेंट करने के बारे में सोचा।
जब उनसे पूछा गया कि कलाकार जानबूझकर पॉजिटिव भूमिकाओं की इच्छा रखते हैं, तो वह किसी एक को क्यों नहीं चुनेंगी। मैंने अपने टीवी करियर में बहुत सारे निगेटिव और ग्रे शेड्स किए हैं। इसके अलावा मुझे लगता है कि पॉजिटिव किरदारों की तुलना में निगेटिव या ग्रे शेड्स के पात्र अधिक अभिव्यक्तिपूर्ण होते हैं। एक कलाकार के रूप में मुझे विभिन्न प्रकार के शेड्स, अभिव्यक्तियों और भावनाओं को भी निभाना पड़ता है। इस शो के साथ मैं पॉजिटिव पक्ष का अनुभव करना चाहता हूं। मैंने शुरूआत की है और उसी की शूटिंग कर रही हूं और मैं इसका पूरा लुत्फ भी उठा रही हूं।
अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, रितु कहती हैं, जस्सी एक एनआरआई है, जो अपनी मातृभूमि में लौट आई है। हालांकि वह विदेश में रही, उसने हमेशा भारतीय संस्कृति और रीति-रिवाजों को महत्व दिया और सम्मान किया। वह ऐसे कपड़े पहनती है, जो बहुत ही घरेलू हैं। वह बहुत ही मृदुभाषी, बेहद अच्छी व्यवहार करने वाली है, जो उसे परिवार में भी बहुत पसंद करते हैं। हालांकि, दंपति के कठिन समय से गुजरने के कारण, परिवार तनाव में है, इसलिए उसे परिवार से स्वागत नहीं मिलता है। जैसा उसने उम्मीद की थी।
तेरी मेरी इक जिंदड़ी जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *