शादी समारोह में चली गोली, 1 की मौत, 1 घायल

सीवान।

बिहार के सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र में  बीती रात एक शादी समारोह में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस जांच प्रारंभ कर दी है।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बड़हरिया थाना क्षेत्र भलवापुर गांव निवासी लड्डन मियां की बेटी की शादी थी। इस दौरान सभी रस्म-रिवाज निभाए जा रहे थे। इसी दौरान शादी समारोह में अचानक से गोली चलने लगी जिसमें दो लोगों को गोली लग गई। गोली लगने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।
बड़हरिया के थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर ने शनिवार को बताया कि मृतक की पहचान झारखंड के जमशेदपुर के रहने वाले मोहम्मद फैज के रूप में की गई है। मृतक रिश्तेदार लड्डन मियां के घर शादी समारोह में शरीक होने आया था।
उन्होंने बताया कि घटना में घायल व्यक्ति को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।
उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि गोलीबारी हर्ष फायरिंग में हुई है या अपराधियों ने शादी समारोह मे आकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *