निर्माण कार्य स्वीकृति पर किया विस अध्यक्ष को सम्मानित 

ऋषिकेश

शिवाजीनगर में 190.46 लाख रुपये से 2.6 किमी आंतरिक मार्गों के निर्माण कार्य स्वीकृति पर क्षेत्रवासियों ने खुशी जताई है। क्षेत्रवासियों ने इसका श्रेय विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को दिया और उन्हें सम्मानित किया।
मंगलवार को शिवाजीनगर के पार्षद जयेश राणा के नेतृत्व में क्षेत्रवासी बैराज स्थित कैंप कार्यालय पहुंचे। उन्होंने शिवाजी नगर में 190.46 लाख रुपये की लागत से 2.6 किमी आंतरिक मार्गों के निर्माण कार्य स्वीकृति पर विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को सम्मानित किया। पार्षद जयेश राणा ने कहा कि क्षेत्र में सड़कों के निर्माण को लेकर क्षेत्रवासियों में खुशी है।
विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में मोटर मार्गों का जाल बिछाया जा रहा है। शिवाजीनगर में 190.46 लाख रुपये की लागत से 2.6 किमी आंतरिक मार्गों का निर्माण कार्य लोक निर्माण विभाग के माध्यम से जल्द प्रारंभ किया जाएगा। इससे स्थानीय लोगों को आवागमन में सुविधा होगी। शिवाजीनगर में शुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए कार्य प्रारंभ हो चुका है, इससे आने वाले 30 वर्षों तक जनसंख्या घनत्व के अनुसार पेयजल आपूर्ति में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। मौके पर राजपाल सिंह रावत, शिव सिंह भंडारी, सुमेर सिंह रौथान, कृपाल सिंह अस्वाल, नैन सिंह रावत, दाताराम उनियाल, जगदीश सिंह नेगी, कृष्ण सिंह नेगी, गब्बर सिंह चंद्र मुनि त्यागी, मुनि राजपूत, कंचन देवी, मेवाती, बिना देवी, लीला देवी, कुसुम रावत , उर्मिला देवी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *