किशोरी और वृद्ध समेत तीन लोगों ने फांसी लगाकर दी जान 

 
कानपुर।
 शहर में अलग-अलग स्थानों पर किशोरी और वृद्ध समेत तीन लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनाएं शहर के चकेरी,बर्रा और पनकी थाना क्षेत्र में हुईं।
मूलरूप से औरैया जनपद के अयाना धनऊपुर गांव निवासी श्रीराम पाल की छोटी बेटी दीक्षा (17) ने बुधवार देर शाम चकेरी में रहने वाले अपने बड़े भाई आशीष के सरकारी आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आशीष चकेरी स्थित एमईएस में सीडब्ल्यूई में कार्यरत हैं। देर शाम वह ड्यूटी पर लौटे तो बहन का शव फंदे पर लटकता मिला। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। फिलहाल परिजन कारण नहीं बता सके।
वहीं,बर्रा के जरौली फेज 1 निवासी जयकरन सिंह (59) ने बुधवार देर रात फांसी लगा ली। बेटे विकास ने देखा तो आनन फानन उन्हें फंदे से उतारकर हैलट अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि वह कई दिनों से अवसाद में चल रहे थे। उधर,पनकी के बहेड़ा गांव निवासी उमाशंकर कमल (25) ने देर रात कच्चे मकान में बल्ली से साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छोटे भाई रमाशंकर ने बताया कि वह पिता के साथ खेती में सहयोग करता था। पिछले कुछ दिनों से उमाशंकर डिप्रेशन में चल रहा था जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *