हाईवे पर अज्ञात वाहन ने सब्जी लेकर जा रहे लोडर में टक्कर मारी, दो की मौत  

कानपुर। 
महाराजपुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर सुबह सड़क हादसे में दो लोगों की मौत  हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। सुबह हाईवे पर अज्ञात वाहन ने सब्जी लेकर जा रहे लोडर में टक्कर मार दी हादसे में घायलों को सीएचसी सरसौल ले जाया गया, जहां एक किसान को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों को हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां दूसरे किसान की मौत हो गई। अन्य तीन घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
महाराजपुर के डोमनपुर के मजरा देवसहनखेड़ा में रहने वाले किसान सब्जी की फसल करते हैं। फसल तैयार होने पर चार-पांच किसान एक वाहन किराये पर करने के बाद मंडी में बेचने के लिए ले जाते हैं। सोमवार की सुबह खेत से सब्जी तोड़ने के बाद चार राजेश पुत्र छत्रसाल,रोजेश पुत्र रामचंद्र और शिवकुमार लोडर में लादने के बाद रामादेवी सब्जी मंडी बेचने के लिए जा रहे थे। लोडर चालक समेत चार लोग सवार थे। हाईवे पर लोडर जैसे ही महाराजपुर थाने के नजदीक पहुंचा तो पीछे से आ रहे किसी वाहन ने टक्कर मार दी। तेज रफ्तार लोडर अनियंत्रित होकर थाने के पुराने भवन की दीवार से टकराने के बाद रुक गया।
हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई तो थाने के सिपाही बचाव कार्य के लिए दौड़ पड़े। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी सरसौल भेजा। सीएचसी सरसौल में राजेश निषाद पुत्र छत्रसाल को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर घायल शिवकुमार व राजेश को हैलट में भर्ती कराया गया है। हैलट अस्पताल में उपचार के दौरान राजेश की भी मौत हो गई। थानाध्यक्ष  महाराजपुर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन ने लोडर में टक्कर मारी है। सभी किसान सब्जी बेचने रामादेवी मंडी जा रहे थे,जिसमें दो की मौत हो गई है। अस्पताल में भर्ती तीन घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *