सब्मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत ढही, मलबे में दबे 2 बच्चों समेत 3 लोगों को निकाला गया

नईदिल्ली।

देश की राजधानी दिल्ली के सब्मंडी इलाके में एक 4 मंजिला इमारत गिर गई है. ऐसे में आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आशंका है कि अभी मलबे में कई लोग दबे हो सकते हैं. ये सब्मंडी दिल्ली के मलका गंज इलाके के पास है. मिली जानकारी के मुताबिक मलबे में दबे दो बच्चों समेत तीन लोगों को बाहर निकाला गया है, इनमें से एक बुरी तरह जख्मी बताया जा रहा है. बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर एक दूध की डेरी होने की बात भी सामने आई है.
दरअसल, ये घटना राजधानी दिल्ली के मलका गंज इलाके की है. जहां इस हादसे की चपेट में एक कार भी आ गई है. इस दौरान मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई है. वहीं, पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया शुरू कर दिया गया है. जहां जेसीबी की मदद से मलबे को हटाया जा रहा है.
दिल्ली के सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा है, सब्मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद. प्रशासन राहत और बचाव .कार्य में जुटा है, जि़ला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नजऱ बनाए हूं.
बता दें कि ये सब्मंडी इलाके की ये इमारत काफी पुरानी थी. वहीं, बीते 3 दिन से लगातार भारी बारिश हो रही है. बताया जा रहा है इस हादसे की सूचना नगर निगम को भी दी गई है. इसके अलावा मौके पर दमकल की कई गाडियां मौजूद हैं. पुलिस ने कहा कि अब तक एक घायल को रेस्क्यू किया गया है, लेकिन मलबे में कई और लोग दबे हो सकते हैं. वहीं, एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू करने के लिए पहुंच चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *