सीएम कार्यक्रम को लेकर जरूरी मंथन किया  

ऋषिकेश।

सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के लिए सात जनवरी को भाजपा एक कार्यक्रम आयोजित करेगी। इसमें सीएम पुष्कर सिंह धामी वर्चुअल माध्यम से जनता को संबोधित करेंगे। सोमवार को कार्यक्रम की तैयारियों के लिए विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने भाजपाइयों के साथ बैठक कर जरूरी मंथन किया।
विस अध्यक्ष ने कहा कि सात जनवरी को जनता को सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक कार्यक्रम होना है। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में यह कार्यक्रम देहरादून रोड स्थित पुरानी चुंगी के पास आशीर्वाद वाटिका में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी वर्चुअल जुड़कर लोगों को संबोधित करेंगे। इसके सीधे प्रसारण की व्यवस्था कार्यक्रम स्थल पर की जाएगी। सरकारी स्तर पर आयोजन के लिए उप जिलाधिकारी और अन्य संबंधित अधिकारियों की समिति भी बनाई गई है। कहा कि इस कार्यक्रम के दौरान किसी योजना का लोकार्पण अथवा शिलान्यास होना है, तो उसे भी इस कार्यक्रम में शामिल किया जाएगा। प्रदेश सरकार द्वारा अब तक किए गए कार्यों की संपूर्ण जानकारी जनता को मिल सके, यही कार्यक्रम का उद्देश्य होगा। कार्यक्रम के दौरान विकास से जुड़े विभागों की प्रदर्शनी भी आयोजित की जाएगी। कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ ही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित व्यक्तियों की भागीदारी भी सुनिश्चित की जाएगी। कार्यक्रम में बुजुर्गों को सम्मानित करने के साथ ही सभी वर्गों का जुड़ाव दिखाई दे, इसके प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने ऋषिकेश, श्यामपुर व वीरभद्र तीनों मंडल के पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम में शिरकत करने की अपील की।
मौके पर डोईवाला के ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, भाजपा जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल, ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, वीरभद्र मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, विधानसभा विस्तारक मोहित राष्ट्रवादी, रमेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *