भाजपा की सरकारें बसाने में रखती है विश्वास, गरीबों को घर बनाने का चल रहा तेजी से काम, सुविधाओं के लिए भाजपा को करें मतदानः स्वामी यतीश्वरानंद, आपदा में निशुल्क राशन देकर की मदद 

 

हरिद्वार

पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने चंडीघाट बस्ती, कांगड़ी आदि क्षेत्रों में जनसभा करते हुए कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार लोगों को घर बनाने का काम रही हैं, जबकि कांग्रेस पार्टी ने गरीबों को उजाड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी आपदा में हर व्यक्ति को निशुल्क राशन, इलाज देने का काम किया। उन्होंने कहा कि आज अटल आयुष्मान योजना गरीबों के साथ आमजन के लिए वरदान साबित हो रही है। रूपये न होने से गरीब आदमी बीमार होने पर इलाज नहीं कराता था, लेकिन आज हर व्यक्ति को निशुल्क इलाज का अधिकार भाजपा की सरकार ने दिया है। इसलिए हर सुविधाओं के लिए भाजपा की मजबूती के लिए अमित चौहान के चुनाव चिन्ह उगता सूरज पर मतदान कर भारी मतों से जिताने का काम करें।

बुधवार को जमालपुर कलां-गाजीवाली, श्यामपुर जिला पंचायत सीट से भाजपा प्रत्याशी अमित चौहान उर्फ सोनू के समर्थन में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने जनसभा एवं जनसंपर्क अभियान चलाते हुए भाजपा की सरकार की विकास की नीतियों और विकास कार्यों को सुचारू रखने के लिए प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने गरीबों और आमजन के लिए कभी ठोस नीति नहीं बनाई, केवल उन्हें वोट लेने का जरिया बनाया। लेकिन जब से देश में भाजपा की सरकार बनी हैं, लोगों को घर देने के साथ अच्छी सड़कें, शिक्षा, स्वास्थ्य के साथ आपदाओं में जीवन जीने के लिए सहायता प्रदान की है। उन्होंने कहा कि विकास के कार्य हमेशा चलते रहने के लिए जिला पंचायत में भाजपा के प्रत्याशियों को जिताने का काम करना होगा।

स्वामी यतीश्वरानंद ने वादा किया कि जिला पंचायत का भाजपा का बोर्ड बनते ही हर क्षेत्र में समुचित विकास कार्य शुरू हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीने से जो कार्य ठप हो गए है, वे अगले महीने शुरू हो जाएंगे।

भाजपा प्रत्याशी अमित चौहान ने कहा कि ग्रामीण सरकार बनते ही विकास कार्य शुरू करा दिए जाएंगे। सबसे सड़कों के निर्माण शुरू होंगे। कुछ कॉलोनियों में जलभराव की समस्या सामने आ रही है, उन्हें निवारण के लिए नालियां बनवाकर निकासी का प्रबंध किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्रों और शहरी क्षेत्रों में एक समान जीवन जीने के लिए सुविधाएं उपलब्ध कराने का काम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *