मोदी ने जनता की भावनाओं के अनुरूप देश को आगे बढ़ाया:  सीएम धामी

देहरादून

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी गुरुवार को शिमला में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी सुरेश कश्यप के पत्र में आयोजित विजय संकल्प यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता की भावनाओं के अनुरूप देश को आगे बढ़ाया है। विपक्षी दलों को महज राज करने के लिए देश की सत्ता चाहिए। उन्होंने जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता से भाजपा को अपना अमूल्य मत देकर मोदी के अबकी बार 400 पार के संकल्प को साकार करने की अपील की। इससे पूर्व मीडिया से बातचीत में धामी ने कांग्रेस की हिमाचल सरकार पर हमला बोला। कहा कि कांग्रेस के शासनकाल से जनता त्रस्त आ चुकी है। जनता इस बार कांग्रेस की तुष्टिकरण और देशविरोधी मानसिकता पर करार जबाव देते हुए आत्मनिर्भर, सशक्त और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए मोदी के हाथ मजबूत करेगी।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का 10 सालों का रिपोर्ट कार्ड भाजपा ने जनता के सामने रखा है। एक ओर भाजपा जहां सकारात्मक मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस तुष्टिकरण के नाम पर वोट मांग रही है। कांग्रेस ने अपने संकल्प पत्र में एक वर्ग विशेष को लाभ पहुंचाने का उल्लेख किया है।
विपक्ष का सत्ता में आना दूर की बात
मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि भाजपा को नकारा विपक्ष मिला है। विपक्ष के लिए सत्ता में आना बहुत दूर की बात है, लेकिन एक विपक्ष का देश की तरक्की में क्या विजन होगा, उन्हें जनता के सामने प्रस्तुत करना चाहिए। विपक्ष के पास कोई विजन नहीं है। राहुल गांधी और उनके सहयोगी दलों के नेताओं को अपने परिवार से सभी चीज विरासत में मिली है। विपक्ष का बस चले तो देश के संसाधन और देश वासियों की संपत्ति छीन कर अपने खास वोट बैंक के चरणों में डाल दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *