थाना प्रभारी दही के बाद सिपाही का ऑडियो शोसल मीडिया में जमकर हुआ वायरल

उन्नाव।
थाना दही सोशल मीडिया में लगतार सुर्खियां बटोर रहा है,
विगत दिवसों में एक पीड़ित ने थाना दही प्रभारी पर धारा बढाने घटाने का आरोप लगाते हुए एसपी को प्रार्थनापत्र दिया था। जिसके बाद खुद पर दबाव बनता देख थाना दही प्रभारी देर रात पीड़ित के घर गए और सवालों के घेरे में आ गये। थाना दही प्रभारी का एक आडियो वायरल हुआ था जिसमे थाना दही प्रभारी ने अपने द्वारा 36 अपराधियो को मारने और थाने का निर्माण अपने रिश्तेदार द्वारा करवाने की बात कही थी, जबकि उच्चाधिकारी जानकारी में ऐसा कोई भी ऑडियो और वीडियो होने से साफ मना कर रहे। गौरतलब हो कि जनपद में एक दारोगा का कार्यकाल 5 से 6 वर्ष होता है, फिर स्थानांतरण लिस्ट में नाम आने के बाद भी आखिर क्यों अब तक थाना दही प्रभारी का स्थानांतरण नही हुआ है? और विभाग ने आखिर क्यों अभयदान दे रखा है? शुक्रवार को एक सिपाही का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ गौरतलब हो कि वायरल ऑडियो थाना दही से जुड़े सिपाही का बताया जा रहा है। जबकि शीर्ष अधिकारियों ने ऐसे किसी ऑडियो की जानकारी होने से मना कर दिया।
बॉक्स
सीओ सिटी कृपा शंकर ने बताया कि ऐसा कोई मामला मेरी जानकारी में नही है, अगर मामला संज्ञान में आता है तो आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।
– सीओ सिटी कृपा शंकर
बॉक्स
एसपी अविनाश पांडेय से जब समाचार पत्र संवाददाता ने बातचीत करने का प्रयास किया तो उनका फोन पीआरओ ने उठाया और बताया कि यदि ऐसा कोई मामला सोशल मीडिया में है तो अग्रिम कार्यवाही के लिये जांच क्षेत्राधिकारी को दी जाएगी।
एसपी,पीआरओ
बॉक्स
एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि ऐसा कोई ऑडियो मेरी जानकारी में नहीं है यदि ऐसा कोई मामला सामने आता है तो नियमानुसार कठोर कार्रवाई की जाएगी
– एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *