संदिग्‍ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

जयपुर। कालवाड़ इलाके में एक विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है। मृतका के पीहर पक्ष ने इस मामले में हत्या का आरोप लगाया है। वहीं ससुराल पक्ष की ओर से इसे आत्महत्या बताया जा रहा हैं। बहरहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर पीहर पक्ष को सौंपा। जिसके बाद मृतका का अंतिम संस्कार किया गया। लेकिन अब पुलिस दोनों पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रहीं है। मामला हत्या का है या आत्महत्या का। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रहीं है।
कालवाड़ थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि मंगलवार रात 11 बजे सूचना मिली कि गांव कपरियावास रामकुंई में एक महिला कुएं में गिर गई है। महिला 110 फीट गहरे कुएं में गिरी थी। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने सिविल डिफेंस को जानकारी दी, जिसके बाद सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची। रात करीब एक बजे सिविल डिफेंस ने रेस्क्यू करते हुए महिला को बाहर निकाल लिया। जिसके बाद पुलिस महिला को अस्पताल लेकर गई। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।
हत्या का मुकदमा दर्ज..
पुलिस ने बुधवार को मृतका सीतादेवी जाट (28) का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका के भाई कल्याण सहाय जाट निवासी सुभरामपुरा ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया है कि उसकी बहन सीतादेवी को उसका पति ओमप्रकाश जाट व उसके ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे। उसके पति ओमप्रकाश व ससुराल वालों ने ही उसकी बहन सीतादेवी की हत्या कर कुएं में गिराया है। पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *